ये 7 स्टाइलिंग टिप्स बना देंगे आपके स्वेटर को Trendy! | POPxo
Home
ये 7 स्टाइलिंग टिप्स बना देंगे आपके स्वेटर को Trendy!

ये 7 स्टाइलिंग टिप्स बना देंगे आपके स्वेटर को Trendy!

सर्दी में स्वेटर पहनने का कोई option नहीं है। लेकिन वुलेन आपको बोरियत भरे लगते हैं क्योंकि ज्यादातर वक्त ऐसा होता है जब आप इनके साथ ग्लैमरस नहीं दिख पातीं। आज हम आपके लिए लाए हैं स्वेटर की बोरियत दूर करने के लिए बेहद आसान तरीके। बिना इंवेस्टमेंट किये आप विंटर में भी ग्लैमरस लग सकती हैं।

1. ट्रेंडी नेकपीस

1 टर्टल नेक स्वेटर या हाईनेक कैरी कर रही हैं और अपने लुक में ट्विस्ट एड करना चाहती हैं। तो Darling ये बहुत सिंपल है बस एक स्टाइलिश नेकपीस इसके ऊपर से कैरी करो। किस फैशन गाइड में लिखा है कि आप स्वेटर मे ऊपर नेकपीस नहीं पहन सकतीं! हां ये ध्यान रखना कि टर्टल नेक आ हाईनेक के साथ ब्रेस्ट से नीचे तक हैंग करता नेक पीस चुनें।

2. स्टिच्ड स्टॉल

2 बेहद खूबसूरत स्टिच्ड स्टॉल मार्केट में available हैं आप अपनी पसंद का पीस चुनिए और किसी भी स्वेटर के साथ एड कर कहीं भी कैरी करें। ये आपको Trendy look भी देगा और कंफर्ट भी।

3. खूबसूरत पोंचू स्टाइल

3 खूबसूरत पोंचू को साथ आप लॉन्ग हैंगिग्स कैरी कर आप अपने रूटीन स्वेटर लुक में ट्विस्ट एड कर सकती हैं। पोंचू आपको डेलीकेट भी दिखाएगा और सर्दी से भी protect करेगा। आप इसे वर्किंग प्लेस के साथ ही हर जगह कैरी कर सकती हैं।

4. रेग्यूलर स्वेटर

4 आप नॉर्मल स्वेटर, जर्सी या नेक बोन को टच करते हुए स्वेटर कैरी कर रही हैं तो इसको शर्ट की तरह अपनी जींस या ट्राउज़र में टक-इन करें और इसके साथ स्वेटर को कॉम्लीमेंट करते हुए कलर के लॉन्ग इयरिंग्स चुनें। जैसे yellow स्वेटर के साथ ब्लू इयरिंग्स। आप चाहें तो अपने lower के साथ मैच करते हुए इयरिंग्स भी पहन सकती हैं लेकिन ध्यान रखें कि ये स्वेटर के लुक को बढ़ाने वाले हों।

5. स्टॉल एंड लॉन्ग नेकपीस

5 अपने पुलओवर या लॉन्ग स्वेटर के साथ लॉन्ग नेक पीस कैरी करते हुए स्टॉल को कुछ इस तरह ड्रेप करें कि ये आपके Neck, Shoulder और अपर Back को कवर करे। इससे आप ठंड से भी बची रहेंगी और स्टाइलिश भी दिखेंगी।

6. मिनी स्कर्ट क्यों नहीं

6 स्वेटर में ट्विस्ट केवल accessories के ज़रिए ही एड नहीं किया जा सकता। आप चाहें तो सही आउटफिट्स के मिक्स एंड मैच से भी ऐसा कर सकती हैं। समर वार्डरोब से मिनी स्कर्ट निकालिए, वुलेन लैगिंग के साथ कैरी करिए। फिर देखिए आपका रुटीन स्वेटर भी कितना सेक्सी लगता है!

7. बंद गला जैकेट को कहें Hello

7 हम गर्ल्स अक्सर बंद गला जैकेट पहनने से बचती हैं क्योंकि हमें लगता है कि ये little bit boring हैं!! लेकिन यह सिर्फ हमारी सोच है, ऐसा है नहीं। अपनी डेनिम और हाई हील पंप्स के साथ आप इसे इस तरह आर्टिस्टिक अंदाज़ में कैरी कर सकती हैं। बंद गले की बोरियत दूर करने के लिए बड़े पेंडेंट वाला नेकपीस कैरी पहनें। Images: shutterstock.com यह भी पढ़ें: ये 7 साड़ी-ब्लाउज़ देंगें आपको Bollywood Divas का स्टाइल यह भी पढ़ें: अब सर्दियों में भी पहनें अपना फेवरेट समर आउटफिट
प्रकाशित - दिसम्बर 23, 2015
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड