साड़ी और भी Sexy हो जाएगी इन 7 Blouses के साथ!

साड़ी और भी Sexy हो जाएगी इन 7 Blouses के साथ!
शादियों का सीज़न आ चुका है और आपकी प्लानिंग भी शुरू हो गई होगी कि किस शादी या फंक्शन में क्या पहनना है। इस बार भी आप अपनी साड़ी में glamours दिखना चाहेंगी। ऐसे में ज़रूरी है कि आपकी खूबसूरत साड़ी के साथ पहना आपका ब्लाउज़ भी उतना ही स्टाइलिश और ट्रेंडी लगे जितनी आपकी साड़ी! तो अगर आप ये सोचकर परेशान हैं कि इसे कैसे स्टाइल करें कि ग्लैमरस भी दिखें और हर बार से कुछ अलग भी...तो इसका solution छिपा है ब्लाउज़ के क्ट्स में। इन नए कट्स के ब्लाउज़ के साथ आप ट्रेडिशनल लुक में भी ग्लैमरस दिख सकती हैं।

1. फुल स्लीव्ज़


1
फुल स्लीव्ज़ शनील ब्लाउज़। इस पर आप अपनी पसंद से एम्ब्राइड्री वर्क करा सकती हैं या प्लेन भी रख सकती हैं। फिर बिना कलर मैचिंग की tension लिए सिल्क या क्रेप किसी भी तरह की साड़ी के साथ टीम-अप करें।

2. फिटेड long कोटी blause


2
इस ब्लाउज़ के साथ अपने लुक को boost करने के लिए जरूरी है कि ब्लाउज़ के क्ट्स और फिटिंग proper हो।

3. शिमर ब्लाउज़


3
इसकी स्टैप पर ध्यान तो आपने सबसे पहले दिया है न! दरअसल हम जानते हैं कि इतनी hot हैं आप! खैर स्टाइल अपनी पसंद का चुनकर आप शिमर के ब्लाउज़ आसानी से पहन सकती हैं। क्योंकि गर्मियों में आप इन्हें अक्सर avoid करती रही हैं।

4. फुल स्लीव्ज़ विद नेट embroidery


4
शनील, वेलवेट और शिमर किसी भी फैब्रिक के साथ आप फुल स्लीव्ज़ लगवा सकती हैं। फिर इस प सितारा वर्क कराना है या embroidery ये आपकी पसंद होगी।

5. चोली blause


5
चोली ब्लाउज़ को ग्लैमरस लुक देने के लिए जो खास आप कर सकती हैं वह है शिमर की चोली और वैलवेट की स्लीव्ज़। एक बार फिर यह आपका फैसला होगा कि इन्हें प्लेन रखना है या इन पर वर्क कराना है। trust us जिस फंक्शन में भी जाएंगी आप छा जाएंगी।

6. हाफ स्लीव्ज़


6

गर्मियों में आपका पसंदीदा स्लीव साइज़ 4-5 इंच होता है। सर्दियों में इसे बढ़ाकर आप कोहनी के पास भी ले जा सकती हैं।

7. क्रोशिया तो कभी भी


7
जी हां क्रोशिया front open कोटी आप स्टैप ब्लाउज़ के ऊपर भी कैरी कर सकती हैं और अकेले भी। क्रोशिया सर्दियों में भी क्योंकि स्टाइल के साथ no compromise का स्लोगन आपका मूल मंत्र है।

Images:Viral Bhayani