आपको कैसी दुल्हन बनना पसंद है आपका Zodiac भी बताता है..

आपको कैसी दुल्हन बनना पसंद है आपका Zodiac भी बताता है..
आपके स्टाइल के बारे में आपसे ज्यादा जानता है आपका zodiac sign यानी आपकी राशि। ये बात आपके ब्राइडल स्टाइल पर भी लागू होती है। वैसे तो हर दुल्हन अपने उस खास दिन को एकदम परफेक्ट लुक से सजाना चाहती है, मगर फिर भी अलग-अलग पसंद के कारण परफेक्शन के अलग-अलग स्टाइल सामने आते हैं। तो इस बार आपके पर्सनल स्टाइल स्टेटमेंट का राज जानते हैं आपकी राशि के अनुसार। वैसे अच्छा ही है ना ... आपकी राश‌ि अगर आपका स्टाइल तय कर दे, तो सोचने समझने का सारा झंझट ही खत्म हो जाए।

Aquarius


zodiac-bride-aquarius

कुंभ राश‌ि की लड़क‌ियां हर आउटफ‌िट को अपने अलग तरह के अंदाज में पहनना पसंद करती हैं। इससे कुंभ राश‌ि की दुल्हन दूसरों से काफी अलग भी नजर आती है। एक्सपेरीमेंट करना इनकी राश‌ि में है।

Pisces


zodiac-bride-Pisces

ड्रीमर कहा जाता है मीन राश‌ि वालों को। मीन राश‌ि की मह‌िलाओं के पास एक अलग तरह का आकर्षण होता है, ज‌िसे कॉपी करना मुश्क‌िल है। ये क‌िसी भी आउटफ‌िट को टाइमलेस बना सकती हैं। इसका इन्हें फायदा भी होता है क्योंकि ट्रेंड और फैशन के पीछे भागने की इन्हें कोई जरूरत नहीं पड़ती।

Aries


bollywood-zodiac-bride-aries1
मेष राश‌ि की लड़क‌ियां काफी चुलबुली, उत्साही और ज‌िंदगी को अपनी पसंद के रंगों में जीने वाली होती हैं। मेष राश‌ि की दुल्हन भी इसल‌िए अपनी ड्रेस के साथ र‌िस्क लेने को तैयार होती है। ये नीले रंग में भी ब्राइडल ड्रेस पहन सकती हैं। हैरान न होना।

Taurus
Copy of bollywood zodiac bride taurus


वृषभ राश‌ि के लोग प्रैक्ट‌िकल होते हैं। ये बात इस राश‌ि की मह‌िलाओं पर भी लागू होती है। इन्हें लेटेस्ट ट्रेंड्स के फेर में बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता। इनका ज्यादा ध्यान होता है classy और strong look पर। लेक‌िन इसका मतलब बोर‌िंग होने से ब‌िलकुल भी नहीं है। इनकी पसंद का आउटफ‌िट एक अलग ब्रांड का काम करता है।

Gemini


bollywood-zodiac-bride-gemini1
म‌िथुन राश‌ि की मह‌िलाएं क‌िसी एक फैशन की दीवानी नहीं होती। वो जानती हैं अलग-अलग इवेंट पर अलग-अलग रंग द‌िखाना। स‌िंपल आउटफिट से लेकर चमकीले और तड़क-भड़क वाली ड्रेसेज तक इन्हें कई तरह के स्टाइल में देखा जा सकता है।

Cancer


bollywood-zodiac-bride-cancer1
कर्क राश‌ि की लड़क‌ियों को रोमांच बेहद पसंद होता है, लेक‌िन इसके साथ कम्फर्ट का भी ये पूरा ख्याल रखती हैं। इनका नेचर काफी लॉयल होता है, इसल‌िए ये जो एक बार पसंद कर लें, उसका साथ जल्दी नहीं छोड़तीं। इनका फन साइड इनकी ड्रेसेज को भी किसी न क‌िसी तरह के सरप्राइज एल‌िमेंट के साथ अलग टच देता है।

Leo


bollywood-zodiac-bride-leo1
स‌िंह राश‌ि की दुल्हन स‌िर से लेकर पांव तक बोल्ड कलर्स और एट्टीट्यूड के साथ खुद को gorgeous दिखाना जानती हैं। ये चाहती हैं क‌ि देखने वालों की न‌िगाहें इनसे हटकर कहीं और न जाएं, इसल‌िए ये अपने ब्राइडल लुक पर काफी मेहनत करती हैं।

Virgo


zodiac-briadal-fashion
ज‌ितना इनका द‌िल सुंदर होता है उतना ही चेहरा। लेक‌िन इन्हें हमेशा परफेक्शन की तलाश रहती है। इनकी वेड‌िंग ड्रेस में ब्यूटी और स्टाइल के साथ परफेक्शन का अनोखा टच देखने को मिल सकता है।

Libra


bollywood-zodiac-bride-libra1
रोमांट‌िक और खूबसूरत। तुला राश‌ि की मह‌िलाओं को पास अपना एक अलग सेंस ऑफ स्टाइल होता है। उनका आर्ट‌िस्ट‌िक नेचर इस यून‌िकनेस को उनके कपड़ों तक भी ले आता है। ये क‌िसी ट्रेंड या स‌िंपल चीज के पीछे नहीं, बल्क‌ि क‌िसी आर्ट‌िस्ट‌िक स्टाइल स्टेटमेंट को कैरी करती हैं।

Scorpio


bollywood-zodiac-bride-scorpio
सबसे पैशनेट राश‌ि है वृश्च‌िक। इस राश‌ि की मह‌िलाओं को मालूम होता है क‌ि उन्हें क्या चाह‌िए। फैशन के बारे में इनका अपना एक ओप‌ीन‌ियन होता है। अपने ड्रीम आउटफ‌िट के ल‌िए ये क‌िसी भी हद तक जा सकती हैं। अगर आप अंदाजा लगाना चाहें, तो इतना तय है कि इनका ब्राइडल आउटफ‌िट कलर र‌िच जरूर होगा।

Sagittarius


bollywood-zodiac-bride-saggitarius1
मजाक‌िया और खुशम‌िजाज नेचर वाली धनु राश‌ि की मह‌िलाएं फैशन में एक्सपेरीमेंट करना जानती हैं। उन्हें सारे नए ट्रेंड़्स के बारे में जानकारी होती है। इससे उनका ब्राइडल स्टाइल ज्यादा यंग और हटकर लगता है। फ्लोई फैब्रिक और पैने ड‌िजाइन इन्हें पसंद आ सकते हैं।

Capricorn


bollywood-zodiac-bride-capricon

मकर राश‌ि की मह‌िलाएं हर फैसला सोच समझकर करती हैं। उन्हें पता होता है क‌ि कौन सा रंग उन पर सूट करेगा। कैसी ड्रेस उनके कम्फर्ट जोन में होगी। इसल‌िए इनकी ड्रेस वही होती है, ज‌िसके बारे में इन्हें पूरी जानकारी हो। इसल‌िए इनका वेड‌िंग लुक भी परफेक्ट होता है, कमी की कोई गुजाइंश नहीं। हर चीज ट्राइड एंड टेस्टेड।

यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Ipsa sharma ने लिखी है।