इन 8 बातों से समझ जाएं अब वक्त है Lingerie Shopping का! | POPxo
Home
इन 8 बातों से समझ जाएं अब वक्त है Lingerie Shopping का!

इन 8 बातों से समझ जाएं अब वक्त है Lingerie Shopping का!

हर लड़की कुछ चीज़ों के साथ एक intimate-relation रखती है..जैसे- पुराने गिफ्ट्स, स्लैम बुक, मुट्ठी भर दोस्त और… लॉन्जरीज़ भी। जी हां, lingeries से भी हमारा पुराना और बहुत गहरा नाता रहा है। वो सॉफ्ट टच और pretty look भला किसे नहीं भाता। पर मैडम इसी चक्कर में आप अपनी कुछ lingeries को खुद से अलग नहीं कर पाती जबकि वो अब आपका और साथ देने की हालत में नहीं है। जब पुराना हटाएंगी तभी तो नए को फेवरेट बना पाएंगी। हम बता रहे हैं कब आपको lingerie shopping के लिए चले ही जाना चाहिए।

1. जब आप में बदलाव आए

लड़कियों! lingerie हमारी दूसरी स्किन की तरह हमारी बॉडी पर होती है। ऐसे में अगर हम वेट लूज़ करें तो वो ढीली हो जाएगी और गेन करें तो उसकी फिटिंग टाइट हो जाएगी। इसलिए ज़रूरी है कि बदलती बॉडी के साथ लॉन्जरी भी बदली जाए।

2. जब आप न चाहें कि किसी की भी नज़र उस पर पड़े

हमें पता है कि कितनी ट्रायल अटेंम्ट के बाद आपको अपनी सही फिटिंग मिलती है और इसलिए आप उसे मिस नहीं करना चाहतीं..तब भी जब उसका कलर फेड हो जाए। पर अगर कोई और आपका वॉर्डरोब चेक करे और ये आपके लिए एम्बैरेसिंग हो तो शॉपिंग का प्लान बना ही लें। 2

3. अगर आप functional lingerie ज्यादा पहन रही हैं

लॉन्जरी जितना आपके कम्फर्ट से मैच करे उतना अच्छा पर साथ ही ये भी ज़रूरी है कि वो आपको pretty look भी दें। रोज़-रोज़ वो ब्लैक अंडरपैंट्स के साथ सिंपल ब्लैक ब्रा बोरिंग हो जाती है। थोड़ा चेंज लाने के लिए शॉपिंग तो करनी ही पड़ेगी।

4. आपके पास lacy-ones की भरमार हो तब

इन लेसी लॉजरीज़ से ज्यादा सेक्सी कुछ भी नहीं होता पर कम्फर्ट को लेकर ज़रूरत से ज्यादा कॉम्प्रोमाइज़ करना भी सही नहीं है। तो अगर आपके पास सिर्फ लाइनेन और सैटिन के लॉन्जरीज़ हैं तो जाएं और कुछ कॉटन का कलेक्शन भी ले आएं। 4

5. अगर आपकी lingerie का साइज़ गलत है

कई लोगों को ये पता ही नहीं होता कि जिसे वो फिटिंग मान बैठे हैं असल में वो गलत साइज़ है। अगर आपकी ब्रा का स्ट्रैप कंधे से नीचे आता है या पैंटी के निशान आपके पैरों पर पड़ते हैं तो ये साइज़ गलत है मैडम..जाइए और अपने नए साइज़ की शॉपिंग कीजिए।

6. या ये आपके आउटफिट पर सूट नहीं करता

वही लॉन्जरी हर ड्रेस पर चल जाए ऐसा ज़रूरी नहीं है। नहीं तो इसमें इतनी सारी वैराइटीज़ क्यों आती? Tongs और बॉय शॉर्टस उन ड्रेसेज़ के लिए जो टाइट फिटिंग वाले हों, जिनमें पैंटी लाइन दिखने का खतरा हो। ऐसे ही टी-शर्ट्स और बैकलेस ड्रेसेज़ के लिेए भी अलग-अलग ब्रा आती है। तो खरीदारी तो करनी पड़ेगी बॉस! 6.

7. Occasions के मुताबिक भी..

आप जिस occasion पर उसे कैरी कर रही हैं क्या उस पर वो सूट करता है? जैसे पीरियड्स के टाइम आपको सुपर-कम्फर्टेबल होना चाहिए..मतलब - non-padded और non-wired। ऐसे ही वर्क आउट करते समय स्पोर्ट्स ब्रा ही बेहतर है।

8. जब आप खुद अनकम्फर्टेबल हों

अगर ब्रा की हुक आपकी बॉडी को पिंच कर रही है या आपकी पैंटी बहुत टाइट हो रही है और आप कम्फर्टेबल नहीं फील कर रही हैं तो किसका इंतज़ार कर रही हैं आप? घर से निकलिए क्योंकि वक्त आ गया है lingerie-shopping का! ;) 8 Images: Shutterstock
प्रकाशित - अक्टूबर 20, 2015
Like button
लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड