#CelebStyle: इन Divas की तरह आप भी stitch करा सकती हैं सूट

#CelebStyle: इन Divas की तरह आप भी stitch करा सकती हैं सूट
हम सभी ने रोमांटिक फिल्में बहुत देखी हैं और उनकी कहानी किरदार हमेशा हमारे दिमाग में रहते हैं। लेकिन उनके कपड़ों का क्या? खासकर उनके हिंदुस्तानी कपड़े! तो उन यादगार फिल्मों के रंग बिरंगे प्यारे कपड़ों की लिस्ट और उस स्टाइल को अपने लुक में शामिल करने के लिए तैयार हो जाइए!!

1. जब वी मेट की चुलबुली गीत


Salwar-suit-1

इस फिल्म में करीना एकदम ठेठ पंजाबी लड़की बनी है इसलिए हर तरफ आपको फुलकारी मिलेगी। वैसे तो ये कशीदे वाला आउटफिट मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया है लेकिन हम इससे कुछ टिप्स तो ले ही सकते हैं। हॉट पिंक और ऑरेंज (नारंगी) का use देसी आउटफिट में बहुत आम है और इसलिए ये हमेशा हिट होता है। अगर आपको फुलकारी एंब्रोईडरी मिलने में दिक्कत हो रही हैं तो कोई भी सिम्पल सी रंग बिरंगी एंब्रोईडरी और गोल्ड sequin वर्क ले सकती हैं।  और बड़ी सी पटियाला सलवार तो इसके साथ कमाल लगेगी ही!

2. कॉकटेल की गंभीर मीरा


salwar-suit-2

इस फिल्म में डायना और दीपिका दोनों ही शानदार लगी हैं! मीरा ने भले ही एक आम लड़की का किरदार निभाया है लेकिन उसके आउटफिट से हमें कई ideas मिल सकते हैं। सर से लेकर पाँव तक वाला पिंक लुक थोड़ा ज़्यादा ही हो गया लेकिन इसे दूसरे रंगो के साथ मैच किया जा सकता है। हमारी आपको यही राय है कि अपने यहां के बाज़ार में जाकर पीले, नारंगी या हरे के shades अपनी स्किन टोन से match करके देखें।

3. दावत-ए-ईश्क की खिलखिलाती गुल्लू


Salwar-suit-4

वैसे बॉलीवुड अपनी लेडिज को कुर्ती और पटियाला सलवार में ही पसंद करता है लेकिन ये फिल्म बहुत से सुंदर अनारकली से भरी हुई है। परिनीति के चटक रंग के अनारकली कमर तक fitted हैं और फिर बहुत सा घेर है, जो उनके फ़िगर पर बहुत फबते हैं। किसी बड़े मौके के लिए, चाहे दिन हो या रात - नीले और नारंगी रंग बढ़िया विकल्प है।

4. बैंड बाजा बारात की खुशमिजाज़ श्रुति


Salwar-suit-3

अनुष्का शर्मा के आउटफिट इस फिल्म में कलर blocking के पर्फेक्ट उदाहरण है। और इन चटक रंग वाले आउटफिट में बार्डर ने जान डाल दी है। जैसे अगर कमीज़ पर्पल रंग की है तो उसके पीले दुपट्टे पर पर्पल बार्डर होगा। आप वही बार्डर सभी pieces पर लगा सकती हैं और उसे कमीज़ के hem पर लेयर कर सकती हैं।

5. हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया की जोशीली काव्या


Salwar-suit-5

इस फिल्म में आलिया ने पीले और गुलाबी जैसे चटक रंग पहने हैं फिर भी उनके आउटफिट casual और ड्रेसी लगे हैं। अगर आप ऐसे मौकों के लिए ही सूट पहनने का सोच रही हैं तो कमीज़ वाले रंग की ही एंब्रोईडरी वाली कुर्ती चुनें, ताकि ये subtle लगे। और इसे सॉलिड रंग के पटियाला सलवार के साथ पहनें, ये सादे से आउटफिट में रंग का तड़का लगाएंगे।