#MustHave: ये 5 तरह के बैग्स होने चाहिए हर लड़की के पास

#MustHave: ये 5 तरह के बैग्स होने चाहिए हर लड़की के पास
किसी फैशन मैगज़ीन के पन्ने पलटते हुए आपकी नज़र Louie Vuitton या Chanel के ad पर आ कर एक बार तो ज़रूर रुक जाती होगी!! तो अब मान भी लीजिए कि स्टाइलिश और useful बैग्स सभी की पसंद होते हैं। सिर्फ पसंद ही नहीं ज़रूरत भी होते हैं। चाहे आपको बैग्स खरीदने का ज़्यादा शौक नहीं हो फिर भी आपका काम एक या दो बैग्स से नहीं चल सकता है और जो बैग्स दीवानों की तरह collect करती हैं वो भी एक लिमिट तक ही खरीद सकती हैं। यानि आप जैसी भी हो, कुछ बेसिक बैग्स आपके पास होने ही चाहिए। क्यों?? अरे!! आपको कितनी तरह की जगहों और मौको पर जाना पड़ता है- ऑफिस, शादी, त्यौहार, लंच पार्टी, शॉपिंग, ट्रैवलिंग etc। तो अब समझी आप कि एक बैग से काम बिल्कुल नहीं चल सकता है। इसलिए यहां हम दे रहे हैं बेसिक बैग्स की लिस्ट जो आपके पास होने ही चाहिए। तो पढ़िए और देखिये कौन सा बैग आपके पास नहीं है और अगली शॉपिंग लिस्ट में उसे शामिल कीजिये!!!

1.टोट बैग


 

bag1चाहे आप घर का सामान या ग्रोसरी खरीदने सुपर मार्केट जाएं या आपको अचानक कोई काम याद आ जाए, ऐसे समय के लिए  एक बेसिक tote बैग परफेक्ट है। क्योंकि इसे carry करना बहुत ही आसान और आरामदायक होता है और इसीलिए इसे carry-all  बैग भी कह सकते है। किसी भी ब्लैक या न्यूट्रल रंग (जैसे tan ब्राउन या beige) के tote को  सभी आउटफिट्स के साथ carry किया जा सकता है। तो अब टाइम ना होने के बावजूद भी आप स्टाइलिश रह सकती हैं। 

हमारी राय

2. स्लिंग या क्रॉस-बॉडी बैग


bag2जब आपका दिन बहुत busy/ hectic हो या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग और शॉपिंग का प्रोग्राम हो तो ये बैग परफेक्ट है क्योंकि बड़े बैग्स की तरह इसे आपको उठाना नहीं पड़ेगा और आपके हाथ फ्री रहेंगे। आरामदायक होने के साथ ही आप इसमें अपनी सारी ज़रूरी चीज़ें जैसे फ़ोन, वॉलेट, keys वगैरह carry कर सकती हैं। इसलिए कॉफ़ी डेटपब्लिक ट्रांसपोर्ट में ट्रेवल करने या  हैंड्सफ्री शॉपिंग के लिए ये बेस्ट है।

हमारी राय

3. हैंडबैग


bag3ऑफिस या फॉर्मल मीटिंग्स और gathering में एक क्लासिक हैंडबैग ना सिर्फ स्टाइलिश और chic लगता है बल्कि आपकी पूरी दुनिया आप इस बैग में carry कर सकती हैं। इसकी साइज आपकी ज़रूरत के हिसाब से चुन सकती हैं। अगर आपको एक अच्छे हैंडबैग में दिलचस्पी नहीं हैं या आपको इसका इतना काम नहीं पड़ता हैं  तो एक बेसिक hobo बैग आपके लिए ही बना हैं। इसे आप पार्टीज़ के अलावा कही भी carry कर सकती हैं।

हमारी राय

4. क्लच- दिन के लिए


bag4दिन में आपको किसी ज़रूरी काम से जाना हैं या दिन में किसी छोटी सी पार्टी में जाना हो और कुछ ज़रूरी चीज़ें (keys, फ़ोन etc) ही साथ में चाहिए तो पूरा tote carry करने की ज़रूरत नहीं  है। ऐसे मौकों के लिए एक chic और बेसिक क्लच बहुत बढ़िया ऑप्शन है। 

हमारी राय

5. क्लच- पार्टी टाइम


bag5हर लड़की एक फैंसी बैग की हकदार है और वो उसके पास होना ही चाहिए। तो एक बहुत ही बढ़िया क्लच में इन्वेस्ट करें। ऐसा क्लच चुनें जो सभी आउटफिट्स के साथ अच्छा लगे और लोगों की नज़र आपके बाद उसी पर जाए ;) ये क्लच फैंसी डेट, शादी, डिनर, बड़े इवेंट्स etc के लिए ही बना है। 

हमारी राय